UA-37077090-1 sad hindi love story: A love they will never know (प्यार जो उन का हो ना सका )

HINDI LOVE STORY

Best Collection of Hindi love Story | हिंदी कहानी | Hindi Story | Stories in Hindi | Hindi Love Stories | Love Stories in Hindi




sad hindi love story: A love they will never know (प्यार जो उन का हो ना सका )


sad Hindi love story: प्यार जो उन का हो ना सका 

 


फ्रेंड्स, मैं आज आप सब से अपनी दोस्त सोनिया की रियल लव  स्टोरी शेयर  करना चाहती हूँ ……!!
girl laying flower at graveमेरी एक फ्रेंड थी सोनिया वो एक लड़के से प्यार करती थी जिसका नाम सौरभ था. दोनों ही एक दूसरे से काफ़ी प्यार करते थे ….पर एक दिन उनकी आपस में लड़ाई हो गयी और सोनिया ने ब्रेक-अप करने का डिसाइड कर लिया, पर शायद सौरभ सोनिया से बहुत प्यार करता था और वो सोनिया से अलग नहीं होना चाहता था…
लेकिन  सोनिया ने सौरभ से बात करनी बंद करदी और काफ़ी महीनो तक उनकी आपस में कोई बात नही हुई…काफ़ी महीनो बाद एक दिन सोनिया और सौरभ दुबारा मिले, सौरभ अभी भी सोनिया से उतना ही प्यार करता था …..और शायद सोनिया के दिल में भी सौरभ के लिए प्यार था..इसलिए  जिस दिन वो मिले उन दोनों ने बैठ कर काफ़ी बातें की ….शायद दोनों ही एक दूसरे को मिस कर रहे थे …..पर सोनिया ने सौरभ से अपनी इन फीलिंग्स के बारे में कुछ नही कहा और वहाँ से चली गयी..
और फिर कुछ महीनो बाद सोनिया और सौरभ की फोन में काफ़ी बातें हुई….पर सोनिया ने सौरभ को इस बात का एहसास नही होने दिया कि  वो अभी भी उससे प्यार करती है…
इस तरह काफ़ी टाइम बीत गया और एक दिन सोनिया ,सौरभ से मिलने उसके घर गयी, जहाँ उन दोनों ने यह एक्सेप्ट  किया कि दोनों एक दुसरे को मिस करते हैं और एक दुसरे से बहुत प्यार करते हैं। उस दिन वो दोनों ही काफ़ी खुश थे…!!
पर कुछ ही दिन बीते थे कि किसी बात पर फिर से उन दोनों की आपस में लड़ाई हो गयी और उन दोनों ने आपस में बात करनी बंद कर दी…सौरभ अभी भी सोनिया से बहुत प्यार करता था ….इसलिए उसने सोचा कि जब सोनिया उससे पसंद ही नही करती तो वो भी अब सोनिया को परेशन नहीं करेगा और वो कहीं दूर चला जाएगा और कभी सोनिया की लाइफ में वापस लौट कर नहीं आएगा……और इस तरह सौरभ सोनिया की लाइफ से काफ़ी दूर चला गया …..
पर एक साल बाद एक दिन सोनिया के फोन पर एक फोन आया जो एक पोलीस स्टेशन से था उन्होने सोनिया को बताया की उसका दोस्त सौरभ का रोड एक्सीडेंट हो गया है और सौरभ की एक्सीडेंट की जगह पर ही मौत हो गई …!!
सोनिया यह सुन कर शॉक हो गयी। पहले तो वो बुत की तरह खादी रही फिर उसके आंसूं निकल पड़े।
उन्होने सोनिया को बताया कि  सौरभ के फोन में एमर्जेन्सी नंबर में आपका फोन नंबर सेव्ड था इसलिए उन्होने उसको फोन किया…पर सोनिया तो अभी भी शॉक में थी. उसको यकीन ही नहीं हो रहा था की सौरभ उसको छोड़ कर हमेशा के लिए जा चुका है…..!!
शायद सोनिया सौरभ से बहुत प्यार करती थी और उसको कभी भी खोना नही चाहती थी….पोलीस ने सोनिया को यह भी बताया कि   हमको सौरभ की पॉकेट से एक लेटर मिला है जो आपके लिए है और थोड़ी देर में आपके पास पहुँच  जाएगा ..
थोड़ी देर बाद सोनिया को सौरभ का लेटर मिला जिसमें लिखा था …..
 ” माई डियरेस्ट लव सोनिया,
मैं तुमसे कभी भी अलग नहीं होना चाहता था, पर शायद तुम मुझसे प्यार नही करती हो इसलिए मैं तुमसे दूर चला गया, क्यूंकी मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ और हमेशा तुमको खुश  देखना चाहता हूँ, शायद मेरे चले जाने से तुम मुझको भूल जाओगी पर मैं तुमको कभी नही भूलूंगा. तुम हमेशा अपनी लाइफ में खुश रहना और … आई एक सॉरी फॉर ऑल द टाइम्स वी फॉट…., मैं ही गलत था और मैं तुमको उसके लिए सॉरी बोलता हूँ ………!! सोनिया  आई लव यु टू मच और मैं हमेशा तुमसे प्यार करता रहूँगा …”
और उसके बाद से सोनिया ने अपनी लाइफ में हमेशा सौरभ को मिस किया, सोनिया सौरभ से रोज उसकी ग्रेव में मिलने जाती थी…..!! सोनिया ने कभी शादी नहीं की और जब कुछ साल बाद सोनिया की डैथ हुई तो उसकी आखिरी इच्छा यही थी की उसे उसके लवर के पास ही दफनाया जाये जिससे वो अपने प्यार के पास रहे और उससे दुबारा मिल सके …………….!!! बहुत ही सेड लेकिन ट्रू लव स्टोरी!

(Visited 11,813 times, 4 visits today)
Updated: November 23, 2014 — 8:27 pm

23 Comments

Add a Comment
  1. It is true love story dosto kabhi bhi Jo aap se pyar karts hai Ouse kabhi bhi hurt nai karna chahiy

    so sade

  2. It is true love story dosto kabhi bhi Jo aap se pyar karts hai Ouse kabhi bhi hurt nai karna chahiy

  3. very nice love story ….sahime saccha pyar bade nasib walo ko hi milta hai ….muze bhi mila mera akash but na hamare me ladai hui naki koi takrav bohot pyar karte the bhot jyada …mai aaj bhi bs usise pyar karti hu……but uska road accident hua aur on the spot death ho gai iske bavjood uske jubann pe marte waqt bs mera hi naam tha aisa dekhne wale bolte hai aur sahi me mai usase hadse jyada pyar karti thi karti hu aur hamesha karti rahungi till my last breath…….i love you aku so much

  4. Nice story …..heart touching story hai

  5. bhai this is a true love story..wo bahot khush nasib hote hai jinko life me true love milta h.mujhe khushi h ki mujhe mera sachcha pyar mila h.ya allaah tera shukra h.i love youuuuuuuuuu soooooo much (A)…

  6. It is true love story dosto kabhi bhi Jo aap se pyar karts hai Ouse kabhi bhi hurt nai karna chahiy

  7. really heart touching story thi yar

  8. Nice yar kya story hai very nice

    Nice yar

  9. Bhagwaan kre esa true lover sabko mile

  10. nice story i love it yrrr

  11. Nice, Supar.

  12. Really r sbko rulane wali he

  13. kya lOve stOry thi padh kar aankh bhar aaI.!! kya hi na mere zindagi me kOi nhi hi, mai akela hu. islia mann lagane ke lia aksar aisi lOve stOry padna pasand karta hu..!!!

  14. kya lOve stOry thi padh kaf aankh bhar aaI.!! kya hi na mere zindagi me kOi nhi hi, mai akela islia mann lagane ke lia aksar aisi lOve stOry padna pasand karta hu..!!!

  15. Soooo sad love stoy…..

  16. Mujko to shai me rula diya aapne…nice story

  17. Super nice…love is forever story

  18. its realy hrt tch.

  19. it ‘s true love story

  20. it ‘s trur love story

  21. NIce crying story kuch loG pyaar kO samaj nahin paTe

  22. wow it’s really nice story …heart touching story hai …………

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

HINDI LOVE STORY © 2014 Frontier Theme