UA-37077090-1 One of the Most Funny Stories in Hindi Font

HINDI LOVE STORY

Best Collection of Hindi love Story | हिंदी कहानी | Hindi Story | Stories in Hindi | Hindi Love Stories | Love Stories in Hindi




One of the Most Funny Stories in Hindi Font


One of the Most Funny Stories in Hindi Font

Funny Stories in Hindiएक दुश्मन देश में जासूस भेज कर एक खतरनाक आतंकवादी को मारने का प्लान बनाया गया उसके लिए एक स्पेशल हाई लेवल जासूस की इंटेलिजेंस ब्यूरो में भर्ती के लिए इंटरव्यू चल रहे थे । इस स्पेशल मिशन में जासूस को जान लेनी भी पड़ सकती थी और उसकी जान जा भी सकती थी।  हजारों कैंडिडेट्स का इंटरव्यू लिया गया।

अंतिम तौर पर केवल तीन उम्मीदवार बचे थे जिनमें से किसी एक का चयन किया जाना था।  इनमें दो पुरुष थे और एक महिला। वे तीनों बाकी सभी मानदंडों पर एक सामान पाये गए।  अब आखिरी परीक्षा उनकी देश के सामने अन्य किसी के प्रति उनकी निष्ठा आंकना बाकी रह गया था।

पहले आदमी को एक कमरे में ले जाकर परीक्षक ने कहा –”हम यह तय करना चाहते हैं कि तुम हर हाल में हमारे निर्देशों का पालन करोगे चाहे कोई भी परिस्थिति क्यों न हो।”

फिर उसने उसके हाथ में एक बंदूक पकड़ाई और दूसरे कमरे की ओर इशारा करते हुये कहा – ”उस कमरे में तुम्हारी पत्नी बैठी है। जाओ और उसे गोली मार दो।”  ”मैं अपनी पत्नी को किसी भी हालत में गोली नहीं मार सकता” आदमी ने कहा।”

तो फिर तुम हमारे मिशन के लिए काबिल नहीं हो। तुम जा सकते हो।” – परीक्षक ने कहा।

अब दूसरे आदमी को बुलाया गया।”


परीक्षक ने उसके हाथ में भी वही बंदूक पकड़ाई और दूसरे कमरे की ओर इशारा करते हुये कहा – ”उस कमरे में तुम्हारी पत्नी बैठी है। जाओ और उसे गोली मार दो।” आदमी हिचकिचाया लेकिन फिर उसे याद आया की इस जासूस के लिए देश सभी नाते-रिश्तों से बढ़ कर है।  हिम्मत कर के वो आदमी उस कमरे में गया लेकिन पांच मिनट बाद ही आंखों में आंसू लिये वापस आ गया।

”मैं अपनी प्यारी पत्नी को गोली नहीं मार सकता । मुझे माफ कर दीजिये। मैं इस पद के योग्य नहीं हूं।”

अब अंतिम उम्मीदवार के रूप में केवल महिला बची थी। उन्होंने उसे भी बंदूक पकड़ाई और उसी कमरे की तरफ इशारा करते हुये कहा – ”उस कमरे में तुम्हारा पति बैठा है। जाओ और जाकर उसे गोली से उड़ा दो।”

महिला ने बंदूक ली और कमरे के अंदर चली गई। कमरे के अंदर घुसते ही फायरिंग की आवाजें आने लगीं । लगभग 11 राउंड फायर के बाद कमरे से चीख पुकार, उठा पटक की आवाजें आनी शुरू हो गईं।

यह क्रम लगभग पन्द्रह मिनटों तक चला ,उसके बाद खामोशी छा गई। लगभग पांच मिनट बाद कमरे का दरवाजा खुला और माथे से पसीना पोंछते हुये महिला बाहर आई।

वो बोली – ”तुम लोगों ने मुझे बताया नहीं था कि बंदूक में कारतूस नकली हैं। मजबूरन मुझे उसे पीट-पीट कर मारना पड़ा।” 😀 😀 😛 Hope you liked this Funny story in Hindi.

have fun !


(Visited 1,079 times, 1 visits today)
Updated: March 15, 2015 — 10:48 pm

1 Comment

Add a Comment
  1. VERY VVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVVV FUNNY

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

HINDI LOVE STORY © 2014 Frontier Theme